athleticsolympics

athleticsolympicsद नट्स 'एंथोनी रेंडन का रूकी सीज़न सो फार, पार्ट I - फ़ेडरल बेसबॉल - savage meaning in hindiathleticsolympicsद नट्स 'एंथोनी रेंडन का रूकी सीज़न सो फार, पार्ट I - फ़ेडरल बेसबॉल - savage meaning in hindiathleticsolympicsद नट्स 'एंथोनी रेंडन का रूकी सीज़न सो फार, पार्ट I - फ़ेडरल बेसबॉल - savage meaning in hindiathleticsolympicsद नट्स 'एंथोनी रेंडन का रूकी सीज़न सो फार, पार्ट I - फ़ेडरल बेसबॉल - savage meaning in hindiathleticsolympicsद नट्स 'एंथोनी रेंडन का रूकी सीज़न सो फार, पार्ट I - फ़ेडरल बेसबॉल - savage meaning in hindi

के तहत दायर:

द नट्स 'एंथोनी रेंडन का रूकी सीज़न सो फार, पार्ट I

नया,टिप्पणी

एंथनी रेंडन काफी - और उचित - धूमधाम से वाशिंगटन पहुंचे। उनके पास एक अच्छा धोखेबाज़ अभियान था जिसे क्रमिक समायोजनों द्वारा चिह्नित किया गया है जो भविष्य की सफलता को यथार्थवादी बनाते हैं। यहां, हम देखते हैं कि उसने कठिन पेशकशों के खिलाफ कैसा प्रदर्शन किया है।

रोब ग्रैबोव्स्की-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

जब वह 21 अप्रैल, 2013 को मेजर लीग में पहुंचे, तो नेट्स की संभावनाएंथोनी रेंडनबेसबॉल अमेरिका द्वारा माना जाता था30वीं सबसे अच्छी संभावना बिग्स में, और नेट्स सिस्टम में सर्वश्रेष्ठ। एकरयान ज़िम्मरमैन को चोट इसका मतलब है कि रेंडन साल की शुरुआत में तीसरे स्थान पर कुछ समय बिताएंगे। आठ खेलों में, रेंडोनस्लैश .240/.367/.280एक .333 बाबीप के साथ।

मार्क जुकरमैनबड़े लीगों में चावल उत्पाद के पहले कार्यकाल का वर्णन किया , रिपोर्ट करते हुए कि रेंडन शो में अपने अगले मौके की प्रतीक्षा कर रहे थे। विशेष रूप से, रेंडन प्रमुख लीग रूटीन के साथ अधिक सहज होने के लिए उत्साहित था। डैनी एस्पिनोसा के संघर्षों के लिए धन्यवाद, रेंडोवाशिंगटन द्वारा याद किया गया था 4 जून को और टीम के शुरुआती दूसरे बेसमैन बने। यदि वह अधिक सहज होने की उम्मीद कर रहा था, तो उसके पास अवसर था।

यदि आप मानते हैं कि आप एक स्टेट लाइन द्वारा आराम का न्याय कर सकते हैं, तो ऐसा प्रतीत होता है कि रेंडन ने अपनी नौकरी की सुरक्षा का लाभ उठाया है। 5 जून से (जब वह मेजर में लौटे) तब से उन्होंने .261/.317/.379 हिट किया है, हालांकि इस तरहएडम किलगोर ने पिछले महीने लिखा था, यह पूरी तरह से स्थिर सवारी नहीं रही है:

अब तक, रेंडन ने अभूतपूर्व बोझ [पेशेवर बेसबॉल के पूरे सत्र को खेलने के] के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दी है। रेंडन जुलाई के माध्यम से फिसल गया क्योंकि घड़े उसके साथ समायोजित हो गए, कम फास्टबॉल को अंदर फेंक दिया और अधिक ऑफस्पीड पिचों को दूर फेंक दिया। परंतुउसने हाल ही में समायोजित किया हैवापस, दो होमर और एक डबल के साथ अपने अंतिम 26 के लिए 8 जा रहे हैं।

कुल मिलाकर, रेंडन .259/.321/.387 (.311 डब्ल्यूओबीए) मार रहा है, जो आक्रामक रूप से औसत (96 डब्ल्यूआरसी+) से नीचे एक टिक के लिए अच्छा है। चूंकि टीम पीडीबी के दिनों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही थी, इसलिए हम चीजों को बदल रहे हैं और रेंडन के सीज़न के कुछ हिस्सों को तोड़ रहे हैं।

जून 5-जून 26

रेंडन ने अपने 9वें और 26वें करियर खेलों के बीच 77 प्लेट प्रदर्शनों पर .420 डब्ल्यूओबीए पर हिट करते हुए, आग पर दृश्य लौटा दिया। पिचर्स धोखेबाज़ को चुनौती देने के लिए उपयुक्त थे। देखें कि इस दौरान अधिकांश "कठिन" (फास्टबॉल, सिंकर और कटर) पिचें उसके खिलाफ कहां थीं:


पिचर्स ने इस दौरान अधिकांश हार्ड सामान (70%) रेंडन को फेंक दिया। और उसने इन प्रसादों को कठिन संपर्क में बदलने के लिए बहुत अच्छा किया:

फिर से, एक महान अल्पकालिक wOBA का समर्थन करने के लिए बहुत ठोस संपर्क। हालांकि, 27 जून से 31 जुलाई तक (जैसा कि किलगोर ने उल्लेख किया), रेंडन ने संघर्ष किया - या कम से कम, उनके परिणाम उतने ही दिखाई दिए।

जून 27-जुलाई 31

इस खिंचाव के दौरान, दाहिने हाथ से मारने वाले रेंडन ने .230 wOBA की धुन पर "बल्लेबाजी" की, या.167/.217/.287 . बिल्कुल पुरस्कार विजेता नहीं है, और हालांकि इस पक्ष के कई युवा हिटर नहीं हैंमाइक ट्राउटयाब्राइस हार्परलंबे समय तक रेंडन के जून क्षेत्र में आक्रामक संख्या पोस्ट करने की उम्मीद की जा सकती है, यह एक खिंचाव के दौरान था जहां एक टीम के रूप में नाट्स निराशाजनक (हालांकि वे सभी नहीं थे) 12-16 थे।

क्या घड़े ने 22 साल की उम्र में सख्त सामान फेंकना बंद कर दिया? ऐसा नहीं दिखता है। ब्रूक्स बेसबॉल के अनुसार, रेंडन ने फिर देखालगभग 70% पनीर इस खिंचाव के दौरान। घड़े भी लगभग उतनी ही बार अंदर जाते दिखाई दिए; नीचे दिए गए पिच प्रतिशत चार्ट की तुलना पहले वाले चार्ट से करें:

ऐसा लगता है कि - कम से कम कठिन पिचों के संबंध में - अब गेंदबाजों ने दूर और नीचे और दूर देखा। रेंडन ने भी 10.2% कठिन पिचों पर फुसफुसाया, जबकि जून के अधिकांश समय में 7.7% की तुलना में, एक उचित उठाव। हालांकि उन्होंने एक अच्छी क्लिप पर गेंद को स्ट्रोक करना जारी रखा:

आइए इसे दूसरा तरीका दिखाते हैं। कुल मिलाकर, रेंडन ने .420 डब्ल्यूओबीए और 26.7% लाइनर्स के .230 डब्ल्यूओबीए प्रदर्शित करने पर 30% लाइनर मारा। 2013 के एस्पिनोसा जैसे आक्रामक उत्पादन के साथ होने पर किसी तरह की गिरावट की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

निष्पक्ष होने के लिए, लाइन ड्राइव स्टेट व्यक्तिपरक है। इसके अलावा, हमने हार्ड हिट ग्राउंड बॉल या ब्लूप्स को नहीं देखा है जो जून में डबल्स में बदल गए, जो कि आंकड़ों को समाप्त करने के लिए उतना ही मायने रखता है। हमेशा की तरह छोटे नमूनों और व्यक्तिपरक माप के साथ, यहाँ कुछ छूट है। फिर भी यह मेरे लिए दिलचस्प है कि उनकी हार्ड-हिट प्रोफ़ाइल कितनी समान है, फिर भी अंतिम परिणाम कितना अलग है।

इस पर अंतिम कुछ बिंदु रखने के लिए, रेंडनएक .428 बाबीप देखा कठिन पिचों पर जब अच्छा समय चल रहा था। और हो सकता है कि आप अब तक इसका पता लगा चुके हों, लेकिन किसी न किसी खिंचाव के दौरान,उनका BABIP था .185 . एक त्वरित नज़रयहां,यहां, तथायहांपता चलता है कि इस समय के लिए रेंडन जमीन की गेंदों को वास्तव में उच्च दर (50%) और सीधे क्षेत्ररक्षकों को मार रहा था, जो चीजों को समझाने में मदद करता है।

इसलिए, कठिन पिचों और उनके परिणामों के संबंध में, रेंडन ने आम तौर पर एक ही स्थान पर समान रूप से अनुकूल बल्लेबाजी गेंद प्रोफ़ाइल के साथ समान संख्या देखी, लेकिन काफी निराला ग्राउंड बॉल स्ट्रीक के कारण अलग-अलग परिणामों के साथ। वास्तव में, उन नंबरों के साथ भी, वह कुल मिलाकर जमीन पर केवल 40% पिचों को हिट करता है।

यह इतना आश्चर्य की बात नहीं है कि ऐसा हुआ - वर्ष के दौरान बहुत सी अजीब चीजें होती हैं। अच्छी बात यह है कि उनके हिटिंग प्रोफाइल का एक अच्छा हिस्सा ज्यादातर जून रन के अनुरूप था।

2 अगस्त - वर्तमान

किलगोर ने देखा कि कैसे रेंडन ने पिचर्स में वापस समायोजित किया, और 2 अगस्त से अब तक की उनकी लाइन निश्चित रूप से उतना ही इंगित करती है: वह .267/.352/.400 मार रहा है, जो .328 डब्ल्यूओबीए के लिए अच्छा है। कम स्ट्राइक पर जुलाई लाइन ड्राइव रेट पर वापस देखें, यह देखने के लिए कि उसने अपने डाउन स्ट्रेच के दौरान कम पिचों को कितना कठिन समय दिया था। ऐसा लगता है कि कुछ अन्य लोगों ने भी यही अवलोकन किया होगा:

पहले के विपरीत, रेंडन में मुख्य रूप से कम गर्मी देखी जा रही है। मैं निश्चित रूप से यह नहीं कह सकता कि यह जून-जुलाई के अंत में उस क्षेत्र में पिचों पर उनकी गैर-मौजूद लाइन ड्राइव दर के जवाब में है, लेकिन पिचर्स स्पष्ट रूप से चुनौतीपूर्ण मध्य और मध्य-इन से कम, निम्न, और कठिन पिचों पर कम। वह अभी भी यहाँ कुछ समायोजित कर रहा है, मैं उद्यम करूँगा:

लेकिन उन्होंने व्हिफ प्रतिशत को लगभग जून के स्तर (8.8%) तक सीमित कर दिया है। और, रिकॉर्ड के लिए, रेंडन अभी भी इस खिंचाव पर ~ 70% कठिन सामान देख रहा है, सीजन की इस अवधि (24.53%) के दौरान कठोर पिचों पर उसका सबसे कम एलडी% है, उसकी ग्राउंड बॉल दर को उसके सीज़न औसत तक कम कर दिया है, और तीनों अवधियों में अपना दूसरा सर्वश्रेष्ठ BABIP (.372) देख रहा है।

निष्कर्ष

रेंडन ने बीच के ओवर में लगातार कठिन पिचों को मारा हैप्रत्येककीतीन(मनमाना)अंक वर्ष का। बहुत सी चीजों ने उनके 2013 के आक्रामक प्रदर्शन को प्रभावित किया है, लेकिन पिचों पर रेंडन सबसे अधिक बार देखता है, वास्तव में कुछ कठिन बल्लेबाजी भाग्य, झटके का एक संक्षिप्त मुकाबला, और अस्थायी दिखने से परे एक मुद्दे की बहुत अधिक चमकदार प्रतीत नहीं होता है। ग्राउंड बॉल की प्रवृत्ति में वृद्धि।

नागरिकों एक गुणवत्ता वाला दूसरा बेसमैन है जिसने लंबे समय तक डाउन पीरियड को सहन किया है जिसका सामना कई युवा गेंदबाज करते हैं। वह यह देखना जारी रख सकता है कि पिचर्स स्ट्राइक ज़ोन के निचले-मध्य को लक्षित करते हैं, और वहां सुधार (बल्लेबाजी वाली गेंदों पर कुछ सामान्य भाग्य के साथ) उन पिचों पर आशावाद के लिए जगह प्रदान करता है जिन्हें वह सबसे अधिक देखता है और, परिणामस्वरूप, उनकी समग्र आक्रामक क्षमता के लिए।